What is Taboli ? What are the Benefits of Taboli ? All details about Sumitomo Taboli ज़्यादा फूल, ज़्यादा फुटाव, ज़्यादा उत्पादन टाबोली से Taboli increases the number of flowers in plants. Taboli produces more branches in plants. Taboli Strengthens Plants & Prevents Plants From Falling. Using Taboli increases crop yield. Taboli prepares more number of branches and flowers in plants. टाबोली से पोधों में फूलों की संख्या बढ़ती है टाबोली से पौधों में ज़्यादा शाखाएं तैयार होती है टाबोली से ज़्यादा शाखाओं के साथ ज़्यादा फूल तैयार होता हैं टाबोली पौधों को मज़बूती देता है और पौधों को गिरने से बचाता है टाबोली का इस्तेमाल करने से फसल की पैदावार बढ़ती है Taboli ke kya fayade hai ? Taboli ka kese kare istemal ? Taboli ka fasal par kese asar padta hai ?
Public Interest Updates Trending World खेती का ज्ञान

Taboli | Benefits of Taboli |टाबोली क्या है जानें

What is Taboli ? What are the Benefits of Taboli ? All details about Sumitomo Taboli

 

ज़्यादा फूल, ज़्यादा फुटाव, ज़्यादा उत्पादन टाबोली से

Taboli increases the number of flowers in plants. Taboli produces more branches in plants. Taboli Strengthens Plants & Prevents Plants From Falling. Using Taboli increases crop yield. Taboli prepares more number of branches and flowers in plants. 

टाबोली क्या है? टाबोली के क्या फायदे हैं?

Taboli ke kya fayade hai ? Taboli ka kese kare istemal ? Taboli ka fasal par kese asar padta hai ?

टाबोली से पोधों में फूलों की संख्या बढ़ती है टाबोली से पौधों में ज़्यादा शाखाएं तैयार होती है टाबोली से ज़्यादा शाखाओं के साथ ज़्यादा फूल तैयार होता हैं टाबोली पौधों को मज़बूती देता है और पौधों को गिरने से बचाता है टाबोली का इस्तेमाल करने से फसल की पैदावार बढ़ती है

 
 
टाबोली एक पुष्पित हार्मोन आधारित उत्पाद है। पुष्पन हॉर्मोन एक परिकल्पित हार्मोन जैसा अणु है जो पौधों में पुष्पन को नियंत्रित करने और/या ट्रिगर करने के लिए जिम्मेदार है। फ्लोरिजेन का उत्पादन पत्तियों में होता है, और कलियों और बढ़ती युक्तियों के शूट एपिकल मेरिस्टेम में कार्य करता है। 

Offical Website : http://www.taboli.in/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *