भारतीय सेना में नौकरी पाने का सुनहरा मौका 10वीं, 12वीं पास छात्र कर सकते है, अपना आवेदन
Government Jobs Update

भारतीय सेना में नौकरी पाने का सुनहरा मौका 10वीं, 12वीं पास छात्र कर सकते है, अपना आवेदन

Indian Army Recruitment Rally 2021

भारतीय सेना में शामिल होने का सपना देख रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका है, 12 से 24 मार्च, 2021 तक सेना भर्ती कार्यालय द्वारा कटक में एक भर्ती रैली आयोजित की जाएगी.  भर्ती रैली में भाग लेने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 11 जनवरी 2021 से शुरू हो गया है, भारतीय सेना में काम करने के  इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं कर पाए  हैं, वे नौजवान  24 फरवरी 2021 तक या उससे पहले भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर भर्ती रैली के लिए अपना ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

एक आधिकारिक नोटिस के अनुसार, “12 मार्च से 24 मार्च 2021 तक पुरी, भद्रक, कटक, खोरदा, बालासोर, मयूरभंज, जाजपुर, जगत्सिंगपुर, केंद्रपाड़ा और नयागढ़ जैसे जिलों के योग्य उम्मीदवारों के लिए सेना भर्ती रैली (Indian Army Recruitment 2021 Rally) आयोजित करेगी . COVID-19 महामारी के चलते भर्ती रैली का स्थान और स्थल की पुष्टि बाद में  की जायेगा।

सेना की भर्ती रैली के लिए एडमिट कार्ड रैली शुरू होने के 15 दिन पहले इसके उम्मीदवारो के पंजीकृत ईमेल-आईडी पर भेज दिया जाएगा, भारतीय सेना के अनुसार यह भर्ती  रैली (Indian Army Recruitment 2021 Rally)  सोल्जर जनरल ड्यूटी, सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर क्लर्क / स्टोर कीपर टेक्निकल, सोल्जर ट्रेडसमैन और सोल्जर टेक्निकल नर्सिंग असिस्टेंट के लिए आयोजित की जा रही है| 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *