ऑटो यूनियन के दबाव के चलते केजरीवाल को घर पर भोजन के लिए आमंत्रित किया था: ऑटो चालक विक्रम दंतानी

गुजरात में चुनाव की सरगर्मी अपने चरम पर है. ऐसे में हर कोई नेता अपनी जीत सुनिश्चित करने हेतु जनता को रिझाने के लिए कोई न कोई पैंतरा अपना रहा है है. ऐसा ही कुछ पिछले दिनों अहमदाबाद में देखा गया था. दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ऑटो चालक विक्रम दंतानी के बुलावे पर उसके घर उसके ही ऑटो से रात्रि भोजन करने गए थे. जिसको लेकर उन्होंने खूब वाहवाही लुटी थी.

परन्तु आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में उस ऑटो ड्राईवर को देखा गया जिसने खुद एक जनसभा में अरविन्द केजरीवाल को अपने घर भोजन पर आमंत्रित किया था. लेकिन आज जब उसे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की रैली में देखा गया तो लोगों ने अचरज महसूस किया. जब विक्रम दंतानी ने पूछा गया कि तुम भाजपा की रैली में कैसे सम्मिलित हुए तो ऑटो ड्राईवर ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को ऑटो यूनियन के दबाव के चलने अपने घर भोजन पर आमंत्रित किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय गुजरात के दो दिवसीय प्रवास पर आये हुए हैं और आज उनकी जनसभा अहमदाबाद में आयोजित की गयी थी. प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से ही पूरे गुजरात का चुनावी माहौल भगवामय दिखने लगा है और वहाँ की जनता अपने पुराने सेवक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शायद निराश करने के मूड में नजर नही आ रही है.